मुजफ्फरपुर, 1 अप्रैल (आरएनआई) | वैशाली लोकसभा क्षेत्र अंर्तगत आने वाली बरुराज विधानसभा क्षेत्र के कमालपुर बिथरौल पंचायत में वर्षों बाद भी सड़क की दशा न सुधारने से आक्रोशित रमपुरवा मनोहर छपरा गांव के ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा है। “रोड नहीं तो, वोट नहीं” लिखा बैनर लेकर दर्जनों ग्रामीणों ने धरना-प्रदर्शन किया। इस अवसर पर ग्रामीणों ने कहा की रमपुरवा मनोहर छपरा गांव की आबादी 12000 हजार है।

यह सड़क मनोहर छपरा से रामपुरवा होते हुए मुरारपुर चौक निकलती है और साहेबगंज रोड में जुड़ती है। जहाँ इस सड़क की दशा 20 वर्षों से खराब है। इससे आवागमन करने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है मार्ग के गड्ढों की वजह से लोग आए दिन गिरकर घायल हो रहे हैं। बारिश के मौसम में आवागमन की दुश्वारियां और भी बढ़ जाती है।

वहीं सड़क की दशा सुधारने के लिए वैशाली लोकसभा के सांसद रामा किशोर सिंह, बरुराज विधायक नन्द कुमार व कई अन्य जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाई गई। लेकिन आश्वसन के सिवा कुछ नही मिला। इसलिए आज हम लोगों को “रोड नहीं तो, वोट नहीं” का बैनर लगाने को विवश होना पड़ रहा है। धरना-प्रदर्शन करने वालों में डॉ० रंजन भारती, मो.जफीरुद्दीन, जयमंगल राम, रवि रंजन, राजू रंजन, कमल प्रसाद, मो.बबलू, मो.सन्नी, मो.रहमतुल्लाह सहित दर्जनों ग्रामीण शामिल थे।