रिपोर्ट – रागिब राही

बेजेपी के वरिष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का हालचाल जानने और महागठबंधन पर चर्चा के लिए रांची के रिम्स पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब में सिर्फ इतना कहा कि लालू जी  का हालचाल जानने के लिए आया हूं.

दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा जब रिम्स पहुंचे तो उन्होंने कहा कि वे लालू यादव का हाल-चाल जानने आये है. लेकिन जब पत्रकारों ने चुनाव लड़ने के बारे में उनसे पूछा तो उन्होंने कहा इंतजार कीजिए, लगता है कि बहुत जल्दी में हैं आप लोग.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की चर्चा आज सुबह से झारखंड के राजनीतिक गलियारों में है. आज रांची के मोरहाबादी मैदान में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली है. ऐसे में सवाल उठ यह रहे है कि क्या शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल होंगे.

बता दें कि इससे पहले दिसंबर 2018 में बीजेपी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का हालचाल जानने और महागठबंधन पर चर्चा के लिए रांची के रिम्स हॉस्पिटल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक ओर मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, तो दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव को बिहार का भविष्य बताया था.