मुरादाबाद,  मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से कॉंग्रेस के प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी ने आज ठाकुरद्वारा क्षेत्र में नुक्कड़ सभायें की और अपने जनसम्पर्क अभियान को आगे बढ़ाया। इन सभाओं में युवा केन्द्र में रहे जो गर्मजोशी के साथ इमरान का स्वागत करते और काफिले के रूप में नारे लगाते हुये आगे बढ़ते।

इमरान प्रतापगढ़ी ने अपने भाषणों में युवाओं से जुड़े मुद्दे उठाएं और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनता से वादाखिलाफी की है। अब जनता समझ चुकी है कि मोदी सरकार के वादे खोखले है। लोगो से रूबरू होते हुये उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को आगे रखा और इसमें शामिल मुद्दों को लोगो को समझाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस एक नई कांग्रेस है, और कांग्रेस पार्टी ने किसानों, महिलाओ और युवाओं को केंद्र में रखकर अपना घोषणा पत्र तैयार किया है।

साथ ही साथ, लोगो से बात करते हुए इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि मैं आपके बेटे की तरह हूं, और अगर मैं अपने वादों पे खरा न उतरु तो आप मेरा गिरेबां पकड़ सकते है और मुझसे सवाल कर सकते है।

ये जनसम्पर्क ठाकुरद्वारा के सलेम सराय, चटवाली, वाजीपुरा, डिलारी, पुलवाहन, चाँद रोड़ी, अकबरपुर, अटायन, मिर्जापुर, जटपुरा आदि क्षेत्रों में हुआ। ये जनसम्पर्क शाम को ठाकुरद्वारा में एक जनसभा के रूप में सम्पन्न हुआ जिसमे बड़ी संख्या में लोग शामिल हुये।

इमरान प्रतापगढ़ी के साथ एनएसयूआई, युथ कांग्रेस और कॉंग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी शामिल हुये। जिनमें डॉ. ए पी सिंह, असद मोलाई, अनुभव मेहरोत्रा, रिज़वान कुरैशी, खाकान मिर्ज़ा, खलिश सलमानी, अहमद खान, अहमद खान, अंसारी, आजम अंसारी, विनोद गुम्बर, राजेश पाल, मोहम्मद अब्बास, नदीम अंसारी शामिल हुये।