संत कबीर नगर :  संत कबीर नगर में कल बीजेपी के बैठक में बीजेपी के विधायक और संसद  के बीच आनोखा प्रेम देखने को मिला, आपको बता दें कि  बीजेपी के सांसद ने बीजेपी के विधायक पर जूतों की बारिश कर दी,  जवाबी कार्रवाई में विधायक जी ने भी थप्पड़ो का बरसात किया. पूरा मामला एक काम का श्रेय लेने का है,जिस पर दोनों नेता भिड़ गए।

भाजपा सांसद और विधायक के बीच जूते-चप्पल चलने के बाद पुरे देश में भाजपा की किरकिरी हो रही है.  इस घटना का वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया है.  उत्तर प्रदेश के  भाजपा अध्यझ महेन्द्र नाथ पाण्डे ने इस घटा पर दोनों नेताओं को लखनऊ बुलाया है. इस घटना को जूते चलाने वाले सांसद शरद त्रिपाठी  अब खुद हि दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे हैं. वहीं भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल भी सेफ मोड में दिख रहे हैं.

भाजपा के सांसद ने कह कि ‘’तुम्हारे जैसे कितने विधायक पैदा किए हैं,’’ इस पर विधायक राकेश सिंह बघेल ने जूता निकालने भर का इशारा कर दिया था. पिटाई से  आहत विधायक ने  भी दो-चार हाथ जड़ दिए. इसके बाद विधायक और  उनके समर्थक कलेक्टर परिसर में हि बैठ गए. कलेक्ट्रेट परिसर से सांसद शरद त्रिपाठी को बाहर निकालने के लिए पुलिस और  प्रशासन  को काफी मशक्कत करनी पड़ी.