रिपोर्ट :- मुहम्मद बदरूद्दीन
तरकुलवा,देवरिया
24 फ़रवरी को समाजवादी पार्टी के सेक्टर प्रभारियों एवं बूथ  प्रभारियों की  एक आवश्यक बैठक का आयोजन विधान सभा अध्यक्ष श्री मंज़ूर हसन की अध्यक्षता में विधानसभा पथरदेवा के तरकुलवा के झारखंडी महादेव मंदिर के परिसर में किया गया।जिसमें वोट का महत्व बताते हुए युवा समाज सेवी और छात्र सभा के  विधान सभा अध्यक्ष श्री मुराद अहमद ने कहा कि राजनीति में एक-एक वोट की बहुत क़ीमत होती है । वोटर्स अपने वोट का प्रयोग कर जिसे चाहें फ़र्श से उठा कर अर्श पर बिठा सकते हैं ।
इस दौरान  उन्होंने बूथ प्रभारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जिनका नाम वोटर लिस्ट में नही है और वो 18 वर्ष के हो गए हैं या जिनका नाम लिस्ट से कट गया है । आप लोग 28 फ़रवरी को BLO से मिलकर उन सभी का नाम वोटर लिस्ट में दर्ज करवाएं ताकि इसका प्रयोग एक बेहतर राष्ट्र के निर्माण में हो सके ।
सभा को ज़िला पंचायत सदस्य परवेज़ आलम, निज़ामुद्दीन अंसारी , अंबुज शाही , धर्मवीर गुप्ता,अब्दुर्रब , अशोक यादव , ओमप्रकाश यादव,सुभाष पाठक , Dr मोहम्मद इस्लाम , शिव शंकर यादव , शिवानंद यादव , ने भी संबोधित किया। सभी ने बूथ कमेटी को मज़बूत करने पर ज़ोर दिया । जबकि पूर्व ज़िला पंचायत सदस्य और पूर्व मंत्री श्री शाकिर अली के मीडिया प्रभारी श्री कमलेश पाण्डेय ने सभा को संचालित किया ।  कार्यक्रम में सत्यप्रकाश यादव, मकसूद आलम , रामदेव सिंह , मुहम्मद वारिस अख्तर” गुड्डू” ,मेराज अहमद ,सुरेश यादव , मुरारी सिंह , ध्रुवयादव ,समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे ।