देश एक तरफ आतंकी हमले का दर्द झेल रहा है, तो दूसरी तरफ साइबर हमले भी जारी है. हैकर्स देश भर के नेताओं, मंत्रियों समेत कई नामचीन लोगों के सोशल मीडिया एकाउंट समेत उनकी वेबसाइटों को हैक कर देश विरोधी टिप्पणियां कर माहौल को गर्म करने की फिराक में जुटे हुए हैं.

हैकरों ने झारखंड के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार की वेबसाइट को हैक कर स्क्रीन पर देश विरोधी नारों के साथ प्रधानमंत्री के खिलाफ भी आपत्तिजनक कंटेंट पोस्ट कर दी है. मंत्री महोदय की मानें तो करीब डेढ़ साल से बंद पड़ी उनकी वेबसाइट पर हुए सायबर हमले की खबर उन्हें फोन के जरिये मिली.

उन्होंने जिले के एसपी को इस बाबत सूचना दी और फिर पुलिस भी फौरन मामले की पड़ताल में जुट गई है. उधर मंत्री महोदय ने उनकी वेबसाइट पर हुए सायबर हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि देश विरोधी ताकतों को माकूल जवाब दिया जाएगा.

आपको बता दें पुलवामा हमले के बाद इस तरह की गतिविधियां भारत में बहुत तेज हो गई है. पुलवामा हमले में करीब भारत के 44 जवान शहीद हो गए थे. साइबर हमले से भारत को पूरी तरह आतंकवादी खोखला करना चाहते हैं. तभी तो पहला टार्गेट झारखंड के मंत्री राज पलिवार को बनाया.