रुद्रपुर, 14 फरवरी (आरएनआई)। बिगड़े मौसम ने पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में खलल पैदा कर दिया। बारिश के चलते पीएम मोदी कॉर्बेट नेशनल पार्क से रुद्रपुर रैली स्थल तक नहीं पहुंच सके। इसके चलते उन्होंने जनसभा को मोबाइल से ही संबोधित किया। साथ ही उन्होंने रैली स्थल पर पहुंचे लोगों से वहां नहीं पहुंचने के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि देवभूमि को हम टूरिज्म के माध्यम से आगे बढ़ाएंगे। वहीं पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने पहुंचे कांग्रेसियों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रुद्रपुर में महारैली का कार्यक्रम प्रस्तावित था। इससे पहले उन्हें कॉर्बेट पार्क भी जाना था। उनका विमान एमआई- 17 सुबह करीब सात बजकर सात मिनट पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरा। कुछ देर बाद उन्हें यहां से आगे के लिए निकलना था, लेकिन मौसम खराब होने के चलते उनका हेलीकॉप्टर आगे के लिए उड़ान नहीं भर सका।

करीब साढ़े चार घंटे बाद सुबह साढ़े 11 बजे प्रधानमंत्री मोदी एमआई-17 से रुद्रपुर के लिए रवाना हो गए। वहीं करीब 12 बजे पीएम मोदी कालागढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने रामगंगा बांध के सौंदर्य को निहारा। कालागढ़ डैम की सैर के बाद प्रधानमंत्री बोट से कॉर्बेट पार्क पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहे।

दोपहर 2 बजे प्रधानमंत्री कॉर्बेट पार्क पहुंचे। वहां से वे ढिकाला जोन से कॉर्बेट पार्क पहुंचे। करीब एक बजे रुद्रपुर में फिर से बूंदाबांदी शुरू हो गई। जिस कारण लोग रैली स्थल से लौटने लगे।

बारिश के अटखेलियों के बीच पीएम मोदी का लोग वहां इंतजार करते रहे, लेकिन शाम करीब 5:30 बजे तक भी उनके वहां न पहुंचने से लोगों में मायूसी छा गई।

इसके बाद सहकारिता कार्यक्रम में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने तीन किसानों और दो महिलाओं को ब्याजमुक्त ऋण के चेक बांटे। वहीं पीएम ने मोबाइल से ही अपना संबोधन दिया।