रिपोट- फैजान शेख
आज के समय में अपने बेबाक अंदाज से हसॉ कर हर एक के दिल में जगह बनाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज 38 साल के हो गए हैं. कपिल के साथ काम करने वाले साथी और दोस्तों ने आधी रात को कपिल शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेट किया. मिका सिंह, रिचा शर्मा, नवराज हंस से लेकर राघव सच्चर और ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम ने जमकर रात भर धमाल मचाया. कपिल के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनकी मां और पत्नी गिन्नी चतरथ ने भी साथ रही. कुल मिलाकर आज का दिन कपिल के लिए एक खास यादगार पल में बदलने में कामयाब रहे.
कपिल शर्म के बहुत अधिक तदाद में फैंस है. फैंस ने भी अपने हिरो को शुभकमनाओ देते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने बधाई देने वालों का लम्बा तांता लग गया है. लाफ्टर शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कपिल आज भारत के लाफ्टर किंग बन गए हैं. कपिल ने अपनी मेहनत से जो मुकाम हालिस किया है कई लोग सिर्फ उसके सपने ही देखते रह जाते हैं.
आपको बता दे कि पिछले कुछ सालो में सबको हमेशा हसॉने वाला कपिल की ही हसी कही गुम सी गयी थी इसका कारण अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ बुरी तरह झगड़ा था. सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल के शो की टीआरपी बुरी तरह से नीचे गिर गई थी. अंत में ये द कपिल शर्मा शो को बंद करने का फैसला किया गया, जिसके बाद कपिल शर्म डिप्रेशन में चले गए थे. बाद में कपिल ने बेंगलुरु के एक आश्रम में जाकर अपना बहुत समय तक इलाज भी करवाया था. पूरी तरह से ठीक होने के बाद कपिल ने फिर से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी की और कपिल के जीवन में दुबारा खुशीयॉ लौट आई इसी बीच कपिल ने गिन्नि चतरथ के साथ शादी कर ली और इसके बाद कपिल एक आज के समय छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहे है।