रिपोट- फैजान शेख

डायरेकटर रोहित शेट्टी के अगुवाई वाली रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9  खत्म हो चुका है. सीजन के फिनाले एपिसोड में डांस कोरियोग्राफर पुनीत पाठक को विजेता घोषित किया गया. पुनीत ने गायक आदित्य नारायण और टीवी अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित को हराकर खतरों के खिलाड़ी के  ट्रॉफी अपने नाम किया. चमचमाती ट्रॉफी के साथ उन्होंने बीस लाख रुपए और एक शानदार कार अपने नाम क्या.

पुनीत पाठक शुरुआत से ही इस शो के हीरो रहे. पूरे सीजन में वह टास्क को समय पर पूरा करने के लिए रोहित शेट्टी से तारीफ पाते थे. आपको बता दे कि वह एक बार भी एलिमिनेशन राउंड में नहीं आए थे. शो जीतने की खुशी जाहिर करते हुए पुनीत ने कहा, मेरे लिए कुछ भी आसानी से नहीं था. ये जीत भी कड़ी मेहनत, मशक्कत, फोकस, आत्मविश्वास और दुआओं से यह मुकाम हासिल हुई है.

पुनीत जे पाठक ने कहा, इस तरह के रियालिटी शो को जीतना एक खास अहसास है जो प्रतिभागी को अपने डर से ऊपर उठना सिखाता है. वैसे जो इस शो को शुरुआत से फॉलो कर रहे थे वो जानते हैं कि पुनीत इस शो के विजेता के तौर पर परफेक्ट हैं. क्योंकि उन्होंने हर चैलेंज को बखूबी अपने अंदाज में निभाया. साथ ही वह किसी भी मौके पर कमजोर कही से नहीं दिखे. पुनीत ने इस शो में मौका देने के लिए रोहित शेट्टी को धन्यावाद कहा और साथ देने वाला साथियों को भी काफी सराहा.