बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कामा लिया है. हाल ही में इन्होंने अपने दम पर फिल्म मणिकर्णिका को सुपरहिट करके ये साबित किया कि वो केवल एक्टिंग की दुनिया में नहीं बल्कि कैमरे के पीछे भी एक लम्बी रेस दौड़ सकती हैं. जहां इनकी फिल्म मणिकर्णिका को लोगों ने काफी पसंद किया. वहीं अब कंगना रनौत पर बायोपिक बनने जा रही है, जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है.

आपको बता दें कि कंगना रनौत खुद एक फिल्म बनाने जा रही है, जो उनके जीवन पर आधारित जैसा ही होगी. वहीं इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर बाहुबली बनाने वाले S.S राजमौली के पिता वी विजयेंद्र प्रसाद काम कर रहे हैं. बता दें कि इन्होंने ही फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी की स्टोरी लिखी थी.

कंगना खुद की फिल्म को करेंगी डायरेक्ट

कंगना रानौत खुद अपनी बायोपिक फिल्म को डायरेक्ट करेंगी. सूत्रों के अनुसार इनकी बायोपिक की कहानी इस साल दिसंबर अंत तक पूरी हो जाएगी. जिसके बाद साल 2020 से पहले फिल्म पर काम भी शुरू हो जाएगा. वहीं कंगना की फिल्म पंग की शूटिंग भी जून में ख़त्म हो जायेगी और अक्टूबर नवंबर के बीच एकता कपूर की फिल्म मैंटल है क्या भी रिलीज हो जाएगी.

आपको बता दें कि कंगना अपनी इस बायोपिक में महिमा मंडन के रूप में नजर नहीं आना चाहती हैं बल्कि वो अब तक के अपने सफ़र के कुछ हल्के-फुल्के लम्हों को ही कैद करना चाहती हैं. इनकी बायोपिक की कहानी लिखने के लिए खुद विजयेंद्र प्रसाद ने कंगना से रिक्वेस्ट की थी लेकिन शुरू में कंगना नर्वस थीं. वहीं बाद में वो इसके लिए तैयार हो गईं.

इस फिल्म की कहानी में कंगना से जुड़े विवाद भी शामिल होंगे लेकिन इसमें वो किसी का नाम नहीं लेंगी. खासकर रितिक रोशन का तो नाम बिलकुल भी नहीं लेंगी. इस फिल्म में वो केवल ये दिखाना चाहती है कि कैसे बिना किसी गॉडफादर के पहाडी की एक लड़की ने फिल्मी दुनिया में इतनी दूरी तय की. इस फिल्म में फैशन,क्वीन, गैंगस्टर से लेकर तनु वेड्स मनु फिल्मों तक और हाल में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका तक का सफर देखने को मिलेगा. बता दें कि कंगना को 3 बार नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है.

(हसन हैदर)