रिपोट-फैजान शेख

कहते है की बॉलीवुड के टाइगर यानी सलमान खान जिस पर अपना हाथ रख देते हैं उसकी बंद किस्मत खुल जाती है, बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर-एक्ट्रेस है जिन्हे दबंग खान ने फर्श से अर्श तक पहुचाया है, जिसकी बदौलत उन्होंने नये मुकाम हाशिल किये है. सलमान खान अपने चहेते लोगों के लिए हमेशा सुख हो या दुख साथ खड़े रहते है ना सिर्फ फिल्मों के लिए बल्कि निजी जिंदगी मे भी मदद को हमेशा तैयार खड़े रहते हैं, सलमान खान ही वह शख्स हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में बॉडी बिल्डिग का ट्रेंड लेकर आये. अब खबर यह है कि सलमान खान द्वारा प्रशिक्षित किया गया एक और एक्टर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है, बॉलीवुड में अब डेब्यू करने जा रहे इस व्यक्ति का नाम जहीर इकबाल है, जो फिल्म ‘नोटबुक’  के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं जिससे सलमान खान ने जिम में जहीर इकबाल के बहुत मदद किया.

जहीर इकबाल फिल्म ‘नोटबुक’  के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन कक्कड़ अपनी आने वाली फिल्म नोटबुक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता जहीर इकबाल अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में अपना हाथ अजमा रहे हैं और उन्हें दबंग खान  ने तैयार किया है .जहीर इकबाल  के पिता कंस्ट्रक्शन के व्यवसाय करते है, जहीर फिल्म ‘नोटबुक’ के साथ बी-टाउन में अपनी शुरुआत करने के लिए बेताब हैं.

 फिल्म ‘नोटबुक’  2019 में रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म रोमांस-ड्रामा से भरपुर फिल्म है, जिसमें जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल मुख्य किरदार में बड़े पर्द पर दश्तक देने वाले हैं,जहीर के पिता सलमान खान के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं और यही वजह है कि जहीर फिल्मी लोगो के संपर्क में आये और अभिनय में उनकी रुचि जाग उठी. जहीर द्वारा अपनी बहन की शादी में की गई परफॉर्मेंस ने सलमान खान को अपना दिवाना बना लिया,और उसके बाद भाईजान ने जहीर पर अपने भरोसा जताया और उन्हें तौयार किया.

 जहीर इकबाल  ने खुद को फिल्मी दुनिया के लिए तैयार कर लिया है और इसके लिए उन्होनें कड़ी मेहनत किया,और साथ दबंग खान का शुक्रिया भी किया।