नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया कि वह एक समय पर डिप्रेशन के शिकार हो गए थे। नवजोत सिंह सिद्धू क्रिकेटर के तौर पर तो फेमस है ही पॉलिटिक्स और टीवी जगत में भी वह जानी माना नाम है।कपिल शर्मा शो में अपने शेरो शायरी से सारे मेहमानों का स्वागत करने वाले सिद्धू ने बताया कि वह एक समय पर डिप्रेशन के शिकार हो गए थे।

हाल ही में द कपिल शर्मा शो दोबारा से शुरू किया गया है, इसके बाद कपिल शर्मा शो की टीआरपी काफी जायदा हो गई है। कपिल शर्मा शो की टीवी पर वापसी पर सिद्धू ने अपने विचार रखे।उन्होंने कहा कि जब तेरा शो बंद हो गया था तो मैं गुमसुम सा रहता था, वैसे ही जैसे लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं। और मैं अक्सर एक ही गाना गुनगुनाता रहता था इंतहा हो गई इंतजार की,तो इस पर कपिल शर्मा ने अपनी मजेदार अंदाज में सवाल पूछते हुए कहा कि भाभी जी आपसे यह प्रश्न नहीं पूछती थी कि किसके इंतजार में इंतेहा हो गई।

आपको बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी घटना पर विवादित बयान को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू को दी कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है अब इस शो में सिद्धू की जगह लेंगे अर्चना पूरन सिंह पुलवामा टेरेरिस्ट अटैक पर पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धू ने पाकिस्तान के साथ बातचीत की वकालत की थी, जिसे लेकर पूरे देश में उनकी आलोचना हो रही है। शो से निकले जाने के बाद भी सिद्धू अपने बयान पर कायम हैं और पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं।