बॉलीवुड जगत के साथ-साथ उसके प्रशंसकों के लिये भी खुशखबरी है.एक्टर इरफ़ान खान बीमारी का इलाज कराकर भारत लौट आये है.वह अब जल्दी ही फिल्मों में अभिनय करते नज़र आएंगे.बता दें कि इरफान और सबा कमर की केमेस्ट्री फ़िल्म ‘हिंदी मीडियम’ दर्शकों को ख़ूब पसंद आयी थी. इस फ़िल्म के लिए इरफ़ान को फ़िल्मफ़ेयर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवार्ड से नवाज़ा गया था. हालांकि इस फ़िल्म की बेहतरीन कहानी को लेकर मेकर्स और इरफ़ान ख़ान दोनो ही इतने उत्साहित थे कि फ़िल्म ‘हिंदी मीडियम पार्ट 2’ पर भी काम शुरू हो गया था लेकिन तभी इरफ़ान ख़ान कैंसर की चपेट में आए और उन्हें अपनी बीमारी का इलाज कराने न्यूयॉर्क जाना पड़ा. इरफ़ान की बीमारी के साथ ही यह फ़िल्म भी ठंडे बस्ते में चली गयी थी.

हाल ही में अभिनेता इरफ़ान खान भारत लौटे है और उनकी तबीयत में भी काफ़ी सुधार है.अब उनका इलाज मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है. अब ख़बर यह भी है कि इरफ़ान खान की पसंदीदा फ़िल्म(हिंदी मीडियम2) की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है और इरफ़ान के साथ-साथ फ़िल्म के निर्माता और टीम भी ‘हिंदी मीडियम 2’ को लेकर काफ़ी एक्साइटेड हैं.खबरों की माने तो अब इस फ़िल्म के लिए अभिनेत्री के चुनाव पर विचार विमर्श किया जा रहा है और इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है करीना कपूर खान का.तो अब तैमूर की मम्मी संग नज़र आएंगे इरफान.
फ़िल्म मेकर्स ने करीना कपूर खान से इस फ़िल्म को लेकर मुलाकात की है और उन्हें स्क्रिप्ट भी सुनायी है.यह स्क्रिप्ट करीना को काफ़ी पसंद आई है लेकिन अभी तक उन्होंने इस फ़िल्म के लिए हां नही कहा है.इसलिए फ़िल्म के मेकर्स करीना कपूर की हां का इंतज़ार कर रहे है उन्हें उम्मीद है कि करीना कपूर इस फ़िल्म के लिए हां ज़रूर करेंगी.

करीना अगर इस फ़िल्म के लिए हां कर देती है तो इरफ़ान खान के साथ उनकी जोड़ी पहली बार पर्दे पर नज़र आएगी.जोकि दर्शकों को आकर्षित करने के लिए अहम साबित होगी.

(हसन हैदर)