रिपोर्ट- फैजान शेख

एक बार फिर करीना कपूर खान और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान के साथ बड़े पर्द पर नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर और करीना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये तीसरी बार होगा जब आमिर खान और करीना कपूर खान ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आएंगे।  इससे पहले करीना और आमिर की ये जोड़ी फिल्म ‘3 इडियट्स’ और ‘तलाश’ में एक साथ नज़र आ चुकी हैं। दोनों ही फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी।

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के निर्देशक अद्वैत चन्दन फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन करेंगे. वहीं अभिनेता अतुल कुलकर्णी ने इसकी कहानी लिखी है.

आपको बता दें कि आमिर खान की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशयल अडेप्शन होगी. ‘फॉरेस्ट गंप’ एक हॉलीवुड मूवी है जिसमें मशहूर हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स नजर आए थे।  फिल्म को बेस्ट पिक्चर के लिए एकेडमी अवार्ड मिल चुका है। आमिर और करीना दोनो ही इस फिल्म की तैयारीयो में जुट गये है।

आपको बता दें कि आमिर खान बेहद गिने-चुने फिल्म करते हैं और तकरीबन तीन साल में एक फिल्म करते हैं आमिर खान के साथ काम करना सभी अभिनेत्रियों का सपना होता है और करीना कपूर इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है