लोकसभा चुनाव से पहले हर कोई अपनी जी जान लगता नजर आ रहा है कही पर रोलीयों और में भणकाओं भाषणों का प्रयोग किया जा रहा है तो कही पर वादे किये जा रहै है इसी बिट कोई भी पार्टी या नेती किसी से पीछे नही रहना चाहता है,इसी दौरान जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री    महबूबा मुफ्ती ने  धारा 370 को लेकर इस विवदित बयान दिया है,कहा कि यदि कश्मीर में धारा 370 समाप्त हुई तो यहां भारत महज जम्मू-कश्मीर में कब्जा करने वाली ताकत होगा। इस दौरान महबूबा मुफ्ती (mehbooba mufti) एक चुनावी रैली संबोधित को करते हुए बीजेपी पर लगातार हमला करती रही,  जिस दिन आप धारा 370 को खत्म करोगे, आप कश्मीर में महज कब्जा करने वाली ताकत बनकर रह जाओगे।

जिस तरह फलस्तीन पर इजरायल ने कब्जा कर रखा है, उसी तरह जम्मू और कश्मीर पर भी हिंदुस्तान का सिर्फ कब्जा होगा।’इससे पहले बुधवार को एक चुनावी रैली में महबूबा ने कहा था कि यदि अमित शाह (Amit Shah) धारा 370 या 35ए की डेडलाइन तय कर रहे हैं तो जम्मू-कश्मीर की जनता के लिए भी यह डेडलाइन है।

महबूबा ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर का जिन शर्तों के साथ भारत में विलय हुआ था, अगर उन्हें वापस ले लिया जाता है तो हम मुल्क से अपना अपना विलय तोड़ लेंगे।