पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस की संदेश भेज के बा  बधाई दी है,दी है. इमरान खान के इस खुलासे के बाद भारत में सिसायत गरमा गई है इमरान के मुताबिक, अपने इस संदेश में पीएम मोदी ने कहा है कि ‘मैं पाकिस्तान नेशनल डे के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं देता हूं। वक्त आ गया है कि उपमहाद्वीप के लोग आतंक और हिंसा मुक्त माहौल में क्षेत्रीय शांति और समृद्धि के लिए मिलकर काम करें।

मोदी जी का यह संदेश भारत के सियासी गलयारों को गरम करने का काम कर रहा है. इसके बाद विपक्ष ने पीएम पर सावालों की बौछार कर दी कांग्रेस ने पूछा है कि क्या सचमुच में पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को कोई संदेश भेजा है? क्या इमरान खान जिस संदेश को रिसीव करने का दावा कर रहे हैं वही संदेश पीएम मोदी ने उन्हें भेजा है? इन सवालों पर पीएमओ को जवाब देना चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पूछा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का दावा है कि मोदी ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर उन्हें शुभकामना भेजी है, क्या यह सही है. उन्होंने ट्विटर पर पूछा, ‘मैं उम्मीद करती हूं कि भारत का पीएमओ स्पष्ट करेगा कि इमरान खान ने जो ट्वीट किया है वह उनके बीच हुए शुभकामना संदेश के आदान-प्रदान का सही वर्जन है या फिर उनके बीच शुभकामनाओं का आदान-प्रदान हुआ भी है, विशेषकर तब जब भारत में सरकार ने उनके एक कार्यक्रम का बहिष्कार किया हो. राष्ट्र यह जानना चाहेगा…’