लालू यादव के परिवार में तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के रिश्तों की खटास खुलकर सामने आ गई है। जहानाबाद में आज तेजप्रताप ने इशारों-इशारों में तेजस्वी पर हमला बोल दिया। अप्रत्यक्ष रूप से तेजस्वी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लालू यादव एक दिन में 10 से 12 प्रोग्राम करते थे लेकिन बहुत से लोग चार प्रोगाम करके बीमार हो जाते हैं। लालू यादव के नहीं होने से महागठबंधन एकजुट नहीं है।

बता दें कि तेजस्वी यादव बीमार होने की वजह से अपनी कई चुनावी सभा को स्थगित कर चुके हैं. यहां से आरजेडी ने सुरेंद्र यादव को मैदान में उतारा हुआ है।

उन्होंने सुरेंद्र यादव को आरएसएस का एजेंट बताया था। आज जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर निशाना साधा.

गौरतलब है कि आरजेडी ने जहानाबाद से सुरेंद्र यादव को मैदान में उतारा तो तेजप्रताप यादव की मांग थी कि चंदप्रकाश यादव को टिकट दिया जाए लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को अनसुना कर दिया था। इसके बाद उन्होंने इस सीट पर अपना उम्मीदवार उतार दिया। तब से पार्टी को लेकर उनका रुख बागी है और वे लगातार अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ रैली कर रहे हैं।