हुगली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल हुगली जिले के चुंचुड़ा मैदान में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेगें। ऐसे में अमित शाह की सभा को लेकर जहां पार्टी नेता,कर्मी व समर्थकों में गजब का उत्साह है वही शाह की सभा को लेकर हर स्तर पर तैयारी पुख्ता कर ली गई है। विशेष कर सुरक्षा व्यवस्ता को पुख्ता किया गया है। शाह के करीब कोई आवांछित तत्व नहीं जा सके इसके लिये राज्य व केन्द्र की सुरक्षा एजेंसिया कोई भी तरह का खतरा नहीं मोल लेना चाहती है।

आज मामले पर जानकीर देते हुए हुगली सांगठानिक जिला भाजपा उपाध्यक्ष रामकृत यादव ने मीडिया कर्मियों को बताया कि सभा में आने वाले आमजनों को दिक्कत नही हो इसका विशेष शेड के इंतजाम किये गये है। रामकृत ने कहा कि एनएसडी के कमिश्नर, चंदननगर कमिश्नर ने मंच व सभा स्थल का जायजा लिया है। लोक निर्माण विभाग से लेकर कई अधिकारियों ने मूलभूत चीजों का जायजा लिया है। अमित शाह के लिये हेलीपैड तैयार है ताकि उनका हेलीकप्टर उतर सके।

राज्य पुलिस से लेकर केन्द्र की सुरक्षा एजेंसियों ने कमान सम्भाल लिया है बस अमित शाह के स्वागत का इंतजार मात्र है। वही भाजपा द्वारा अपने स्तर पर भी सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत कर लिया गया है। अमित शाह यहां हुगली से भाजपा उम्मीदवार लाकेट चटर्जी के चुनाव प्रचार सभा में सभा में बोलेगें। आपात स्थिति के लिये भी कमर कस लिया गया है और व्यवस्था को चाक चौबंद रखा जा रहा है। यादव के अनुसार यहां कम से कम एक लाख लोगों का जमवाडा़ होगा।