मुजफ्फरपुर, 1 जुलाई (आरएनआई) | जमुई- आम आदमी पार्टी ने कचहरी चौक पर स्टॉल लगाकर निःशुल्क सदस्यता अभियान चलाया। दिन भर में 100 से अधिक लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली.

इस अवसर पर मौजूद जमुई जिला के सदस्यता अभियान प्रभारी एवं पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सदस्यता अभियान के दौरान आम लोगों की पार्टी के प्रति जो रूचि जाहिर हो रही हैं, वह अपेक्षा से काफी अधिक है.

लोकसभा में पार्टी की हार पर प्रतिक्रिया देते हुये धनंजय ने कहा कि चुनाव में जीत-हार राजनीति का एक भाग मात्र है। हर परिस्थिति में समाज के प्रति सेवा का कर्तव्य करते रहना ही असली राजनीति है.

आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में उन्होंने कहा कि निश्चित ही पार्टी चुनाव लड़ने को इच्छुक है, किन्तु पार्टी को योग्य उम्मीदवारों की तलाश है। उन्होंने कहा कि जमुई जिला के विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ने के लिये जितने ज्यादा आवेदन आयेंगे, उतने ही अच्छे प्रत्याशी मिलने की सम्भावना बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में किसी भी गठबंधन से चुनावी तालमेल नहीं करेगी। विपक्ष सही तरीके से अपना कर्तव्य नहीं निभा पा रहा है। आवश्यकता पड़ने पर पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

मौके पर मौजूद पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि अगले डेढ़ माह तक सदस्यता अभियान जारी रहेगा। अगल-अलग विधानसभा क्षेत्रों एवं प्रखंडों में क्रमवार सदस्यता अभियान चलाया जायेगा। राज्य के प्रत्येक जिले में आज से सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई है.

उक्त अवसर पर पार्टी के जिला संगठन सचिव बाँके बिहारी, उत्तम कुमार, रूपेश कुमार सिंह, नीतीश प्रभाष राज, अरुण कुमार, श्रवण विश्वकर्मा आदि भी उपस्थिति थे.

(अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट)