कोलकाता। महानगर कोलकाता के पोर्ट अंचल में एक बार फिर लापरवाही से वाहन चलाने के कारण जहां एक युवक फैज आलम (20) की मौत हो गई जबकि अस्पताल में जिन्दगी और मौंत के बीच दो युवक इम्तियाज आलम व अली आसिफ अभी भी झूल रहे है।मृतक व घायल तीनों युवक मटियाबुर्ज के निवासी बताये गये है। अक्कसर रफ्तार के जोश में पोर्ट अंचल में जिंदगी दांव पर लगाई जा रही है लेकिन पुलिस है कि वह जागती ही नही हाै।

घटना वेस्ट पोर्ट थाना इलाके में घटी। जहां ट्रैफिक नियम तोड़कर एक स्कूटी पर तीन युवकों का बेलगाम गति से वाहन चलाना भारी पड़ गया है। बाइक की रफ्तार तेज होने की वजह से वाहन का नियंत्रण को गया और 30 फीट ऊंचे फ्लाईओवर से स्कूटी सवार तीनों युवक नीचे जा गिरे। गंभीर हालत में तीनों युवकों को इलाज के लिये एसएसकेएम अस्पताल में भेजा गया जहां आज एक युवक की मौत हो गई। आज घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रविवार देर रात गार्डेनरीच फ्लाईओवर पर स्कूटी अथवा किसी की दो पहिया वाहन का जाना प्रतिबंधित रहता है।

ट्रैफिक गार्ड की मौजूदगी के बावजूद एक स्कूटी पर बिना हेलमेट तीन युवक सवार थे और कॉन्स्टेबल के रोकने के बावजूद तीनों बेलगाम गति से स्कूटी चलाते हुए गार्डेनरीच फ्लाईओवर पर चढ़ गए। उस समय उनके स्कूटी की गति इतनी तेज थी कि उनका नियंत्रण खो गया और स्कूटी फिसल गई। इसके बाद वह फ्लाईओवर पर से 30 फीट नीचे सीधे जमीन पर आ गिरे। उक्त घटना को लेकर खबर लिखे जाने तक इलाके में शोक का माहौल ससरा हुआ था।