कोलकाता, 20 सितंबर 2019, (आरएनआई)। पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा की रौनक देखने वाली होती है । इस महापर्व के शुरू होने से कुछ दिन पहले लोकसभा सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मां दुर्गा के गाने पर डांस किया है । दोनों सांसदों का यह वीडियो वायरल हो रहा है । इस गाने को यूट्यूब पर 9 लाख से जयादा लोग देख चुके हैं । वहीं फेसबुक पर इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं ।

दोनों ही सांसद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हीरोइनें भी हैं । इन दोनों के साथ एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली भी डांस करती दिख रही हैं । दुर्गा पूजा का पर्व 3 से 8 अक्टूबर तक चलेगा। इस गाने को टॉलीवुड कंपोजर इंद्रदीप दास गुप्ता ने कंपोज किया है । बता दें कि नुसरत ने कुछ दिन पहले ही एक बांग्ला फिल्म साइन की है ।

फिल्म का नाम असुर है और इसके निर्देशक पावेल हैं । उन्होंने बताया कि फिल्म ‘असुर’ की कहानी तीन दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें त़ृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के अलावा अभिनेता अबीर चटर्जी और जीत को साइन किया गया है।

पावेल से जब यह पूछा गया कि बतौर सांसद नुसरत का व्यस्त कार्यक्रम होने से उन्हें परेशानी आ सकती है तो उन्होंने कहा कि नुसरत प्रोफेशनल और जिम्मेदार हैं और वह जीत और अबीर के सामने बहुत अच्छी तरह से अपना किरदार निभाएंगी।

नुसरत ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का टीजर पोस्टर भी जारी किया था । साथ ही उन्होंने लिखा कि इन सर्दियों में यह फिल्म रिलीज होगी। उनकी आखिरी बांग्ला फिल्म नकाब थी। असुर की शूटिंग जल्द शुरू होगी।