98 Views


पीलीभीत, 18 सितंबर 2019, (आरएनआई)। यूपी के पीलीभीत जिले में आज सुबह एक महिला का शव उसके घर मे संदिग्ध परिस्थियों में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस के साथ डॉग स्कोर्ट की टीम जांच में जुटी।

दरअसल मामला शहर के बीचों-बीच स्थित थाना सुनगढ़ी इलाके के होली चौराहे का है।

जहाँ 67 वर्षीय मृतका उमा सूरी पत्नी स्वर्गीय सिंदूर सूरी का शव उनके ही घर मे संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने की सूचना मिली, सूचना पर पुलिस के साथ डॉग स्कोर्ट की टीम मौके पर पहुँची और मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि मृतका उमा सूरी शहर के स्प्रिंगडेल कॉलेज में टीचर थी जो कि वर्ष 2007 में जॉब छोड़कर घर पर ही अकेली रहती थी। बताया जा रहा है कि पति सिंदूर सूरी का कई वर्ष पूर्व देहांत हो चुका था। मृतका उमा सूरी के दो बच्चे है एक लड़का जो कि नोयडा में रहकर नौकरी करता है और एक बेटी जिसकी शादी हो चुकी है।

बही इस मामले में आस-पड़ोस के लोगो का कहना है कि सुबह घटना की जानकारी मिली तब जाकर देखा कि बेड के नीचे शव पड़ा हुआ है और होंठ के पास चोट के निशान है उसके अलावा हाथ की चूड़ियां भी टूटी हुई है। उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की बजह अभी स्पष्ट नही हो पाई है।

बही मौके पर पहुचे पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि संदिग्ध अवस्था मे महिला का शव मिला है। मृतक महिला घर मे अकेली रहती थी उसके बच्चो और रिश्तेदारों को सूचना दे दी गयी है। अभी कोई तहरीर प्राप्त नही हो पाई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी।