201 Views

पीलीभीत, 15 सितंबर 2019, (आरएनआई)। यूपी के पीलीभीत जिले में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिलने की सूचना से इलाके में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल मामला थाना न्यूरिया क्षेत्र के पंडरी गांव का है जहाँ संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। जहाँ युवक के शव की शिनाख्त माखनलाल के पुत्र गुलठन के रूप में हुई है। मृतक युवक का शव पंडरी गांव से लगभग 800 मीटर की दूरी पर एक लिप्टिस के पेड़ पर गमछे से फंदा लगा लटका मिला। वही मृतक युवक के शव की फांसी लगा शव पेड़ से लटके मिलने सूचना आग की तरह पूरे गांव में फैल गयी।

सूचना मिलने पर सभी ग्रामीण मौके पर पहुँचे। जहाँ जानकारी मिली कि मृतक युवक पंडरी गांव में रह रहे माखनलाल के बड़े पुत्र मुनेंद्र कुमार वर्मा जो कि सब्जी बिक्रेता है उसका छोटा भाई गुलठन वर्मा है। मृतक युवक गुलठन वर्मा की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है।जो कि मेहनत मजदूरी का काम करता था। मृतक युवक थाना न्यूरिया क्षेत्र के पुरवा बसंतापुर गांव में रहता था। जो कि कभी-कभी पंडरी गांव आता था।

फिलहाल वही फांसी लगा शव पेड़ से लटका मिलने की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बही मौत का कारण अभी स्पष्ट नही हुआ है मामला संदिग्ध लग रहा है।