बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन बॉलीवुड के उभरते हुए सितारों में से एक है.उन्होंने बॉलीवुड में काफी कम समय में अपनी एक पहचान बना ली, देखा जाए तो वरूण धवम की  काफी फैंन फॉलोइंग हैं। चाहे वह मैल हो या फीमैल. वरुण भी अपने फैंस से काफी फ्रेंडली हैं। लेकिन शुक्रवार की रात एक फीमेल फैन ने वरुण के घर के बाहर जमकर हंगामा किया। दरअसल रात को उनके घर के बाहर एक महिला फैंन वरुण धवन से मिलने पहुंची लकिन वरुण अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन के बजह से शहर से बाहर थे। जब वरुण का मिलना नहीं हुआ तो वो नाराज हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि फीमेल फैन ने वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा को जान से मारने की धमकी दे डाली।
वरुण धवन की स‍िक्योर‍िटी टीम ने बताया कि फिल्म के पिरमोशन के कारण वह शहर से बहार थे, जिस कारण वह अपने फैंन से नहीं मिल पाए । लेकिन जब इसके बारे में हमने उनकी फैन को बताया तो  पहले तो इस बात  को मानी नहीं उसके बाद वह काफी गुस्से में आ गई,और खुद को मारने की धमकी देने लगी।लेकिन जब कोई र‍रिस्पांस नहीं मिला तो उन्होंने नताशा मैम को जान से मारने की धमकी दी।
स‍िक्योर‍िटी के उन्हें वहां से हटाने के बाद वो लगातार नताशा मैम को जान से मारने की धमकी देती रही। मामले की गंभाीरता को देखते हुए सांताक्रूज पुल‍िस स्टेशन में मह‍िला के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज कराई गई है। लेकिन जब तक वरुण धवन की तरफ से स्टेटमेंट नहीं आता मह‍िला के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकती है।