103 Views

मुज़फ़्फ़रपुर, 14 फरवरी 2020, (आरएनआई )। शुक्रवार को बालिका गृह कांड 17 शेल्टर होम के दोषी 71 पदाधिकारियों जिसमें 25 जिला अधिकारी भी शामिल है पर कार्रवाई की मांग को लेकर चल रहे अनशन का 15वां दिन है कल देर रात्रि अनशनकारी धनवंती देवी का तबियत बिगड़ने पर जिला प्रशासन के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है.

धनवंती देवी ने मांग पूरा होने तक अनशन को जारी रखने का अपना संकल्प दोहराया. अनशनकारी से मिलने आए दल के कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के इस संवेदना शून्य करवाई कि की कड़ी निंदा की दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता शकिन्दर कुमार यादव ने कहा कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार अपने आपको तानाशाह हिटलर की श्रेणी में रखने का ग्राम पाल रखा है. जिसके कारण 71 दोषी अधिकारी पर कार्रवाई नहीं कर रही और हमारी एक ग्यारह सूत्री मांग को नजरअंदाज कर रही है लेकिन लोक चेतना दल नीतीश कुमार के हिटलर शाही का भ्रम तोड़ने के लिए सक्षम है अनशन स्थल सदर अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है और यह अनशन अस्पताल में भी मांग पूरी होने तक जारी रहेगा सर अस्पताल में अनशन कारी का हाल लेने के लिए कार्यकर्ता का तांता लगा रहा.

जिसमें मुख्य रूप से डॉक्टर राजेश कुमार साहू, वीरेंद्र कुमार यादव, संजीत कुमार, तरुण कुमार, सुमन देवी, चंदा देवी, मिथलेश देवी, पूनम देवी आदि उपस्थित रहे.