हाथरस, 18 अप्रैल  विकास कार्य न होने से ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव का सामुहिक रूप से किया बहिष्कार। गांव में 9:30 बजे तक नही डाला किसी भी ग्रामीण एक भी वोट। हाथरस जिला 3 की सादाबाद विधानसभा क्षेत्र के घड़ी हर्बल गांव का मामला।

नगला किशोर के ग्रामीणों ने किया चुनाव वहिष्कार, रोड नही होने के कारण और अधिकारियों, नेताओं की वादा खिलाफी से त्रस्त होकर कर रखा है चुनाव का वहिष्कार, 450 वोट है इस गाँव मे, 6 माह पूर्व दिया था ग्रामीणों ने प्रशासन को चुनाब वहिष्कार का अल्टीमेटम, अब तक नही रेंगी अधिकारियों और नेताओं के कान पर जूं।

जिले के कस्बा सहपऊ के बहादुरपुर देवकरण विद्यालय में बनाये गए बूथ संख्या 417 में सुबह सात बजे लेकर 8 बजे तक बंद रही ईवीएम मशीन। ईवीएम मशीन को ठीक होने से एक घंटे देरी से शुरू हुआ मतदान संख्या 417 पर मतदान शुरू। जिले के कस्बा सहपऊ के बहादुरपुर देवकरण का मामला।

हसायन क्षेत्र के गांव भिन्तर में बूथ संख्या 281 पर 2 घंटे देरी से शुरू हुआ मतदान। ग्रामीणों ने एक पुलिस कर्मी पर लगया धांधली का आरोप । सेक्टर मजिस्ट्रेट ने कुछ भी बताने से किया इंकार। 2 घंटे देरी के बाद पुनः मतदान प्रारंभ हो सका।

जिस व्यक्ति का नाम वोटर लिस्ट में हैं वहीं व्यक्ति वोट डाल सकता हैं सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही हैं कि बिना लिस्ट में नाम के भी व्यक्ति वोट डाल सकता है कृपया अफवाहों पर ध्यान न दे। जिलाधिकारी ने की अपील।