199 Views

शाहजहांपुर, 25 सितंबर 2019, (आरएनआई)। दुष्कर्म के आरोप में फंसे चिन्मयानंद प्रकरण में रंगदारी के आरोप से घिरी पीड़ित छात्रा को एसआईटी की टीम ने स्थानीय पुलिस को साथ में लेकर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। एसआईटी आज बुधवार को सुबह 8:30 बजे रेप पीड़िता के घर पहुंची और उसे हिरासत में लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां उसका मेडिकल कराया।

जहां से मेडिकल कराने के बाद 10: 30 बजे अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट विनीत नारायण पांडेय के यहां पेश किया गया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत मे  जेल भेज दिया गया। उधर पीड़िता के परिवार वालों की माने तो पुलिस ने गिरफ्तारी करने से पहले कोई नोटिस नहीं दिया अचानक आकर पीड़िता को गिरफ्तार किया और बहुत ही अभद्र व्यवहार भी किया उसे वॉशरूम नहीं जाने दिया गया और नंगे पैर घसीटते हुए जिला अस्पताल ले आये।

जहां मेडिकल के बाद उसे जिला जेल में लाया गया है। फिलहाल कोर्ट में इसी छात्रा की गिरफ्तारी को लेकर 26 तारीख अग्रिम जमानत की सुनवाई को लगी हुई है। बताते चले कि चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने के आरोप में संजय सिंह, विक्रम व सचिन सेंगर को एसआईटी पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जिसमें सचिन व विक्रम को एसआईटी ने 95 घण्टे के लिए रिमांड पर लिया हुआ है उनसे पूछताछ जारी है