125 Views

मुज़फ़्फ़रपुर, 16 सितंबर 2019, (आरएनआई)। एसटीएफ व मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस की सयुंक्त कारवाई से एक बड़ी सफलता हाथ लगी, बताया जा रहा है कि हथियार तस्कर गिरोह के तीन अपराधियों को गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम के साथ जिला के तुर्की, कुढ़नी व मनियारी थाना की सयुंक्त कारवाई कर घेराबंदी कर के अपराधियों को रंगे हांथ पकड़ा.

गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी बस से जा रहा है. जिसके आधार पर एसटीएफ व पुलिस टीम ने कारवाई की. वंही ये भी बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से लगभग 1610 गोली बरामद किया गया. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मुज़फ़्फ़रपुर जिला का आशिक़ी अंसारी और शमशेर के रूप में कई गई, वंही दरभंगा जिला का अकील बताया जा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार तीनो अपराधी कई वर्षों से हथियार तस्करी का काम करता था, व इस मामले में कई बार जेल भी जा चुक्का है. वहीं पूछताछ के दौरान गोलियों की तस्करी से पुलिस को पता चला कि इस गिरोह के तार कई जिलों में फैले हुए हैं जिनमें दरभंगा एवं मुजफ्फरपुर जिलों में यह मुख्यतः गोली तस्कर करते थे, तस्करों ने कई अपराधी गिरोह का नाम बताया जिन्हें इनके द्वारा गोलियों की सप्लाई की जा चुकी है.