मुजफ्फरपुर, 20 अप्रैल | नामांकन रद्द होने पर आक्रोशित दो प्रत्याशियों ने डीएम कार्यालय में मुर्दावाद के नारे लगाते हुए समाहरणालय परिसर में ही अपने शरीर पर मिट्टी तेल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया है। आत्मदाह करने पहुंचे प्रत्याशियों ने सरकार और प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की है। आत्मदाह की खबर पर प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। सिटी एसपी समेत अन्य आलाधिकारी पहुँचकर मामले को सुलझाने में लगे हैं। फिलहाल दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

इस सबंध में अधिकारी कुछ बताते से साफ शब्दों में इंकार कर रहे हैं। गिरफ्तार प्रत्याशी में विमलेश प्रसाद एवं अरविंद कुमार सहनी शामिल है। गिरफ्तार प्रत्याशियों ने जिला प्रशासन पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए सबसे पहले समाहरणालय परिसर में जमकर नारेबाजी की फिर अपने शरीर पर मिट्टी तेल डालकर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए आत्मदाह का प्रयास किया।

गिरफ्तार प्रत्याशी ने बताया कि वे लोग नामांकन की पर्चा दो दिन पूर्व दाखिल किया था। आज स्क्रूटनी करने के क्रम में बिना कारण बताएं रद्द कर दिया गया है। मौके पर सिटी एसपी, डीएसपी टाउन समेत अन्य आलाधिकारी मौजूद थे।