316 Views

रायबरेली, 16 सितंबर 2019, (आरएनआई)। भाजपा के बछरावां विधायक राम नरेश रावत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक दरोगा को थाने में घुसकर पीटने की धमकी दे रहे हैं। विधायक के एक करीबी पर लड़की भगाने का आरोप है। आरोप के चलते पुलिस ने विधायक के करीबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके बाद विधायक राम नरेश रावत दरोगा दिलीप राय पर भड़क गए और उन्हें थाने में घुसकर पीटने की धमकी देने लगे। अब उनका यह ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

विधायक ने कहा कि दरोगा डीके राय की जबरदस्त शिकायतें मिल रही थीं। वह एक लड़की के भागने के मामले में मुलजिम की पत्नी को परेशान कर रहे थे और उससे 20 हजार रुपये लिए थे। इसलिए एक जनप्रतिनिधि होने के नाते मैंने उन्हें फटकार लगाई थी। गाली गलौज नहीं हुई।

दरोगा डीके राय ने कहा कि थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की भाग गई थी। मामले में बस्ती जनपद के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। मुलजिम का सामान थाने में था उसे लेने के लिए महिला आई थी उसके पास आधार कार्ड नहीं था। इसलिए उसे सामान नहीं दिया गया। इसे लेकर विधायक ने मुझसे गाली गलौज की। पूरा मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में है।