कोलकाता, 14 मई (आरएनआई) | कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान आगजनी और पत्थरबाजी की घटनाएं हुईं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कोलकाता में कॉलेज स्ट्रीट पर भाजपा प्रमुख अमित शाह के रोड शो का काफिला गुजरने के दौरान वाम और भाजपा के छात्र कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो गई. विरोधी दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की जिसके बाद दोनों पक्षों में झड़प हुई. दोनों ओर से पत्थरबाज़ी भी हुआ और लाठी-डंडे भी चले. पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर

आगामी 19 मई को लोकसभा चुनावों के अंतिम चरण के मतदान से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में कोलकाता में रोड शो किया. रोड शो शाम 4:30 बजे कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर जाकर खत्म हुआ. शाह उत्तरी कोलकाता से भाजपा उम्मीदवार राहुल सिन्हा और दक्षिणी कोलकाता से पार्टी उम्मीदवार चंद्र कुमार बोस के साथ एक सुसज्जित ट्रक पर खड़े होकर सड़क के दोनों तरफ मौजूद लोगों की भीड़ का अभिवादन कर रहे थे.

भाजपा अध्यक्ष के काफिले के आगे राज्य और देश के विभिन्न हिस्सों की संस्कृतियों को प्रदर्शित करती झांकी चल रही थी. भाजपा के झंडे लहराते हुए पार्टी के समर्थकों को जय श्री राम , नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और अमित शाह जिंदाबाद के नारे लगाते सुना गया. रोड शो में भगवान राम और हनुमान की तरह सजे-धजे लोग भी देखे गए.