रिपोट- फैजान शेख

कहा जाता है की राजनीतिक में कौन कब कहा किसके पार्टी मे चला जाए कोइ नहीं जानता, कुछ इसी तरह के खबर बहुत दिनो से गुजरात के राजनीतिक गलियारों में यह अफवाह बहुत जोर शोर चल रही थी कि कांग्रेस के ओबीसी विधायक अल्पेश ठाकोर शुक्रवार को किसी भी समय बीजेपी में जाने का ऐलान कर सकते हैं. लेकिन आज अल्पेश ठाकोर ने खुद सारी अफवाहों पर रोक लगाते हुए अल्पेश ने कहा है कि वो गुजरात में कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहेंगे. ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर गुजरात में अपनी मांगों को लेकर बीजेपी की सरकार के खिलाफ बड़ें आंदोलनों का नेतृत्व पहले कई दफा कर चुके हैं.

भाजपा में जाने खबरो के बीच अल्पेश ठाकोर ने प्रेस कान्फ्रेस करते हुए कहा, ”मैं अपने लोगों के हक के लिए लड़ता रहूंगा. मैं कांग्रेस में रहूंगा और कांग्रेस का समर्थन हमेशा करता रहूंगा.आपको बता दें कि बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच अल्पेश ठाकोर ने गुरुवार को कहा था कि वह अपने अगले राजनीतिक कदम के बारे में शुक्रवार को बड़ा फैसला करेंगे.

गुजरात के राधनपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक अल्पश ठाकोर ने अपने अगले राजनीतीक कदम पर बड़े फैसले के लिए गुरुवार को ठाकोर सेना की बैठक बुलाई थी. ठाकोर गुजरात में शराबबंदी को लेकर आंदोलन कर चुके हैं. उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस का हाथ थाम लिया था,इस चुनाव में अल्पेश ठाकोर ने मोदी और केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला था।