अमेठी: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद अपने भाई व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा किया जहां पर प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की।

इसी बीच प्रियंका गांधी के इसी दौरे में कांग्रेसी कार्यकर्ताओ द्वारा महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, दरअस्ल प्रियंका गांधी के मुसाफिरखाना के पहुंचने से पहले रास्ते में कुछ महिलाओं ने रोक लिया जहां पर वो अपनी परेशानयों को लेकर शिकायत करने लगी इसको लेकर वहां मौजूद कांग्रेसी कार्यकर्ता मना करने लगे। देखते देखते मामला बढ़ता गया और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर उनके साथ बद्तमीज़ी की।

इस शर्मनाक घटना पर विधानसभा तिलोई के कांग्रेस से विधायक रह चुके डॉ. मुहम्मद मुस्लिम ने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओ का उग्र दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है, साथ ही विपक्षी दल को अपनी बात और अपनी समस्या कहने से रोकना वाकई शर्मनाक है। आगे उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पहले सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अपनी उग्रता का प्रदर्शन किया था, जनता ऐसी हरकतों को नहीं भूल पायेगी, इसका नतीजा आगामी चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

प्रियंका गांधी ने आज अमेठी के मुसाफिरखाना स्थित एएच इंटर कालेज में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव का मंत्र दिया है. प्रियंका गांधी ने यहां लगभग 1953 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है।