30 Views

आरा, 24 सितंबर 2019, (आरएनआई)। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी  (रालोसपा) के प्रवीण कुमार सिंह को तीसरी बार निर्विरोध पार्टी ने जिला अध्यक्ष चुना। प्रवीण कुमार सिंह ने कहा रालोसपा अपने उसूलों पर कायम रहते हुए सभी वर्गो को साथ लेकर चलने को प्रयासरत है। कहा कि खुशी इस बात की है कि हमने अपने उसूलों व सिद्धांतों से कोई समझौता नहीं किया। अंजाम की परवाह किए बिना पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को महत्व दिया और ईमानदार एवं स्वच्छ राजनीति को अपनाया।

हम समाजवादी अवधारणाआें पर यकीन करते हुए सामाजिक न्याय, धर्मनिरपेक्षता और जन सरोकार जैसे मानवीय मूल्यों को आगे बढ़ा रहे हैं। रालोसपा के प्रस्ताव में कहा गया है कि जनता दलीलें नहीं, परिणाम चाहती है और परिणाम के लिए वह अनंतकाल तक प्रतीक्षा नहीं कर सकती। एेसे में हम तय समयावधि में कार्यक्रमों को पूरा करेंगे।मिली जानकारी कि बिहार के सभी जिलों में सभी पार्टियों द्वारा अध्यक्ष पद का चुनाव किया जा रहा है। वही राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिला अध्यक्ष का भी चुनाव आरा के अनाइठ धोबी घाट में किया गया।

जिसमें निर्विरोध प्रवीण कुमार सिंह को महेंद्र कुशवाहा व पर्यवेक्षक वीरेंद्र कुशवाहा द्वारा मनोनीत किया गया है।

वही युवा के जिला अध्यक्ष रोहित कुशवाहा उनको बधाई दिया और कहा कि प्रवीण जी हमेशा कार्यकर्ताओं में सक्रिय भूमिका निभाते रहे हैं। उनको अध्यक्ष चुने जाने पर बहुत-बहुत उनको बधाई। वहीं इस चुनाव में संजय मेहता, कार्तिक पांडेय, प्रतीक कुशवाहा, विनय कुशवाहा, चंदन कुशवाहा, महेश कुशवाहा, जग्गा कुशवाहा तथा अन्य कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।