हुगली। पोलवा पुलकार हादसे के दुसरे आरोपी पुलकार के चालक पवित्र दास को आखिरकार पोलवा थाने की पुलिस ने कल रात कल्याणी से गिरफ्तार किया। आरोपी पुलकार चालक पवित्र दास को आज चुंचड़ा कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने पवित्र को 5 दिनों तक पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया है। पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के बाद से घायल अवस्था में पवित्र दास कल्याण के कल्याण जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती था।

कल रात पवित्र को अस्पताल प्रबंधन ने छोड़ दिया। इसके बाद पोलवा थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।मालूम हो कि 14 फरवरी को जब पवित्र दास पुलकार में 16 बच्चों को लेकर चुंचड़ा एक अग्रेंजी माध्यम के स्कूल में जा रहा था। उसी समय पोलवा कामदेवपुर इलाके के पास पुलकार का चालक नियंत्रण खोकर एक खाई में गिर पड़ा।

इस दुर्घटना में 16 बच्चे जख्मी हुए थे। आठ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद श्रीरामपुर नगरपालिका के पार्षद संतोष सिंह के बेटे ऋषभ सिंह की मौत हो गई। जबकि इस दुर्घटना के बाद चालक पवित्र दास भी कल्याण जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती था। बताया है शेवडाफूली का रहने वाला पवित्र दास को हादसे वाले दिन समीम अख्तर ने  रास्ते में ही पुलकार की कमान  हाथों में सौंप था। पुलिस ने इसके पहले समीम अख्तर को गिरफ्तार किया था।