46 Views

नई दिल्ली, 6 फरवरी 2020, (आरएनआई )। दिल्ली विधानसभा चुनाव में बदरपुर से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा के उपर कुछ लोगों ने हमला कर दिया है।

एक जानकारी के अनुसार शर्मा पर यह हमला बुधवार को उस वक्त हुआ जब वह एक जनसभा से वापस अपने घर जा रहे थे। नारायण दत्त शर्मा ने बताया कि उनके उपर 8-10 लोगों ने हमला कर दिया था। ये लोग एक गाड़ी से आए और मेरे उपर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे आशंका है कि जिन लोगों के खिलाफ मैं चुनाव लड़ रहा हूं वो लोग ही इस हमले के पीछे हैं।

गौरतलब है कि नारायण दत्त शर्मा ने हाल ही में आम आदमी पार्टी का दामन छोड़ बसपा का हाथ पकड़ा है। वहीं नारायण दत्त को आम आदमी पार्टी ने टिकट नहीं दिया था, जिसकी वजह से उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। जिसके बाद बसपा ने उन्हें बदरपुर विधानसभा सीट से टिकट दिया है। जबकिआम आदमी पार्टी ने उनकी जगह राम सिंह नेताजी को टिकट दिया है। गौरतलब है राम सिंह कांग्रेस के पूर्व विधायक हैं लेकिन अब वह आप में शामिल हो गए हैं। वहीं राम सिंह नेताजी ने 2008 में बदरपुर सीट पर बसपा के टिकट से चुनाव जीता था। बसपा ने 2008 में दो सीटों पर जीत दर्ज की थी।