201 Views

पटना, 20 सितंबर 2019, (आरएनआई)। बिहार में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में तेज होती राजनीतिक हलचल के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार राज्य की नीतीश सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बेरोजगारी, गरीबी, मंहगाई, मंदी पर चर्चा ना करके हिंदू-मुस्लिम, पाकिस्तान और कश्मीर पर चर्चा का माहौल बनाया जाता है। तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें कन्हैया कुमार और पप्पू यादव के साथ आने से कोई दिक्कत नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि अगर वे महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं तो इसपर विचार किया जाएगा।

तेजस्वी यादव ने आगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा, मैं लालू यादव का बेटा हूं, मेरे शरीर में लालू प्रसाद यादव का खून है, मैं भी पिता की तरह मनुवादी या सांप्रदायिक शक्तियों से कोई समझौता नहीं सकता हूं। जैसे उन्होंने कभी समझौता नहीं किया, ठीक वैसे ही मैं भी उसी राह पर चलूंगा। उन्होंने कहा कि राजद में हर जाति, संप्रदाय और वर्ग के लोगों की भागीदारी होगी।