65 Views

मुजफ़्फ़रपुर, 12 सितंबर 2019, (आरएनआई)। जिला के समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की एवं निर्वाध विद्युत आपूर्ति को लेकर मिल रही शिकायतों के मद्देनजर तल्ख दिशा निर्देश दिए।उन्होंने विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि राजस्व वसूली में तेजी लाने के साथ हीं गलत बिजली बिल से उपभोक्ताओं को हो रही परेशानी को देखते हुए अविलंब सुधार की प्रक्रिया तेज की जाय।

उन्होंने स्पष्ठ लहजे में कहा कि राजस्व से संबंधित शत-प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करें। उन्होंने कहा कि बडे बकायदारों को चिन्हित करते हुए उनसे बकाए की राशि वसूले। डीएम ने सभी कार्यपालक अभियंताओं को बिजली आपूर्ति को हर हाल में सुधार करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि आम पब्लिक द्वारा विभाग् को जो फोन कॉल्स आते है,उसे हर हाल में रिसीव किया जाय। जर्जर तारो को शीघ्र बदलने का निर्देश दिया गया। उन्होंने कहा कि विधुत बिल भुगतान करने वाले उपभोक्ताओ की संख्या में और इजाफा करें। उन्होंने बड़े बकायदारों की बिजली विच्छेद करने का भी निर्देश दिया।

उन्होंने उपभोक्ताओं को सही समय पर बिजली बिल उपलब्ध कराना तथा बिजली बिल के दोषों को अविलंब ठीक करने के साथ ऑन द स्पॉट बिलिंग पर भी जोर दिया। बैठक में जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी और सभी कार्यपालक अभियन्ता, सभी सहायक अभियंता और कनीय अभियंताओं उपस्थित थे.
Photos:-