मधुबनी,  बिहार में महागठबंधन के घटक राजद के झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी विधायक गुलाब यादव ने पिछले एक सप्ताह से सघन प्रचार अभियान के दौरान लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान राजद के बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी राजद प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की लोगों से अपील की। उन्होंने खुटौना में एक चुनावी सभा में यह अपील की।

प्रत्याशी श्री यादव ने झेत्र के बाबूबरही, लौकहा, लौकही, खुटौना, झंझारपुर,लखनौर,मधेपुर एवं फुलपरास इलाके के गॉवों का सघन दौरा किया तथा लोगों से वोट देने की अपील की। श्री यादव इस क्रम में महिलाओं, बुजुर्गों, किसानों, मजदूरों आदि से मिले तथा उनका आशीर्वाद प्राप्त करने की कोशिश की। मतदाता जगह जगह अपने प्रत्याशी के स्वागत में घंटों तक इंतज़ार करते दिखे। कई स्थानों पर प्रत्याशी के काफ़िले के लिए लोगों ने अल्पाहार एवं पेयजल की व्यवस्था की थी।

इस दौरान श्री यादव ने बहुभाषी समाचार एजेंसी आर.एन. आई. से बातचीत में कहा की अगर वह चुनाव जीतते हैं तो उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता झंझारपुर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना होगा। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से ही इस क्षेत्र की घोर उपेक्षा होती रही है। यह क्षेत्र कोशी एवं कमला नदियों से ग्रसित रहा है। यहाँ के लोगों को बुनियादी सुविधाएँ भी उपलब्ध नहीं है।

विधायक श्री यादव ने कहा कि कई दिग्गज नेता यहाँ से सांसद हुए लेकिन उन्होंने स्थानीय समस्याओं की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। यह दुर्भाग्य की बात है।