पीलीभीत, 14 जनवरी 2020, (आरएनआई )। यूपी के पीलीभीत जिले में जीवीके एएलएस सभु कर्मचारियों ने आज सीएमओ को ज्ञापन सौंपा है। आपको बता दे कि 108,102 एवं एएलएस सुविधा सपा की सरकार में शुरू हुई थी। जो कि आज उसके कर्मचारियों पर संकट के बादल मंडरा रहे है।

बताया जा रहा है कि जीवन दायनी स्वास्थ विभाग 108,102 एवं एएलएस एम्बुलेंस कर्मियों को समय से वेतन न मिलने के कारण काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। बही सभी एम्बुलेंस कर्मचारियों का कहना है कि पिछली 23 सितंबर 2019 को हुई हड़ताल के बाद सेवा प्रदाता कंपनी जीवीके ईएमआरआई के उच्चाधिकारियों के मध्य व श्रम विभाग की मौजूदगी में लिखित समझौता भी हुआ था।

कि प्रत्येक माह की 5 से 10 तारीख के बीच वेतन वृद्धि के साथ वेतन दे दिया जाएगा जो कि अभी तक पिछले दो माह से वेतन नही मिला है और बही अब तीसरा माह भी समाप्त होने बाला है और कंपनी न ही बढ़ा हुआ वेतन देने की बात कर रही है। बही अब सभी एम्बुलेंस कर्मचारी काली पट्टी बांध कर विरोध करेंगे।

साथ ही सभी कर्मचारियों ने बताया कि यदि हमें बढ़ा हुआ वेतन नही मिलता है तो हम जीवन दायनी स्वास्थ्य सेवा के 108, 102 एवं एएलएस के सभी कर्मचारीगण अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने को मजबूर हो जाएंगे। बही इसकी पूरी जिम्मेदारी जीवीके ईएमआरआई कंपनी की होगी। बही अब सभी कर्मचारियों ने सीएमओ को ज्ञापन सौंप कर बढ़ा वेतन और बकाया वेतन दिलाने की मांग की है।