कोलकाता। अपने बयानों के लिये मीडिया में हमेशा बने रहने वाले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर राज्य की ममता सरकार पर हमला बोला। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि चुनावी खर्च की आपूर्ति के लिए तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने आलू प्याज की कीमतों में बढ़ोतरी की है।यही कारण है कि महानगर कोलकाता समेत राज्य भर में आलू-प्याज व हरी सब्जियों की किमत काफी हो गई है।आज सुबह इको पार्क में मॉर्निंग वॉक के लिए दिलीप घोष पहुंचे थे। वही मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह आरोप लगाया। कीमतें क्यों बढ़ रही हैं?
मीडिया के इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस समय सब्जियों और फलों की कीमतें बढ़ रही हैं। बाजार को नियंत्रित करना सरकार की जिम्मेदारी है। लेकिन हम अभी भी ऐसा कुछ नहीं देख पा रहे हैं। आलू और प्याज के दाम बढ़ गए हैं। ये चुनावी फंड बनाने के लिए किया जा रहा है। सरकार को सावधान रहना चाहिए। कोरोना की वजह से लोग पहले से ही परेशानी में हैं। कीमतें बढ़ने से लोगों का गुस्सा और बढ़ेगा। दिलीप घोष ने यह भी कहा कि अगर प्याज की कीमत बढ़ती है तो भी आलू की कीमत बढ़ने का कोई कारण नहीं है।
उन्होंने कहा प्याज नासिक से आता है तो प्याज की कीमत में वृद्धि का एक कारण है। शायद फसल कम हो गयी है, बर्बाद हो गयी हो लेकिन आलू की कीमत बढ़ने का कोई कारण नहीं है। तारकेश्वर से आलू आता है। आलू की खेती पश्चिम बंगाल में बडे पैमाने पर की जाती है।