हावड़ा। राज्य में चुनावी ड्यूटी पर आये केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों के बीच हुई आपसी गोलाबारी में एक जवान भोलानाथ दास की मौत हो गई है जबकि दो जवानों के घायल होने की खबर है। घटना हावड़ा जिले के बगनान स्थित केंद्रीय सुरक्षा बल के एक बेस की है। खबरों के मुताबिक इस गोलीबारी में एक जवान के शहीद होने की सूचना है जबकि दो अन्य लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी इस मामले में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि हावड़ा निर्वाचन क्षेत्र के लिए लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय बलों की तैनाती की गई है। यहां छठे चरण के तहत 6 मई को वोट डाले जाएंगे।खबर के मुताबिक गोलीबारी की यह घटना ज्योतिर्मय गर्ल्स स्कूल में बने केंद्रीय बलों के कैंप में हुई, चुनाव के दौरान सुरक्षा के लिए भेजे गए पैरामिलिट्री के जवान ठहरे हुए थे। बताया जा रहा है कि गोलीबारी में दर्जन भर से ज्यादा राउंड फायर किए गए, जिसमें एक जवान की मौत हो गई, जबकि दो जवान जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में जिस शख्स की मौत हुई है, वो असम राइफल्स का जवान भोलानाथ दास है।

जबकि घायल जवानों के नाम रंतुमोनी और अनिल राजबंग्शी बताए जा रहे हैं। मामले में एक शख्स के गिरफ्तार होने की बात कही जा रही है। फिलहाल पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि हावड़ा में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत 6 मई को वोटिंग होनी है। यहां टीएमसी के प्रसून बनर्जी और बीजेपी के रतिदेब सेनगुप्ता के बीच मुकाबला माना जा रहा है।वैसे इस वारदात को लेकर इलाके में कई तरह की बातो का दौर भी शुरु हो गया है।