बदायूं, यूपी

आल इंडिया उलमा व मशाईख़ बोर्ड की बदायूं शाखा ने पुलवामा कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद CRPF जवानों को श्रधांजलि दी और शोक सभा का आयोजन किया। इस मौक़े पर बोर्ड के बदायूं जिला के सदर मौलाना रिफाक़त खान सक्लैनी, नायब सदर मौलाना फ़हीम अहमद सक्लैनी अज़हरी और जनरल सेक्रेटरी हाफिज़ ज़मीर अहमद सक्लैनी मौजूद रहे।

शहीद CRPF जवानों को खिराज अकीदत पेश करने के बाद मुल्क में अमन व अमान क़ायम रहने के लिए दुआ की गई। सभा को संबोधित करते हुए बोर्ड के जिला जनरल सेक्रेटरी हाफिज़ ज़मीर अहमद सक्लैनी ने कहा कि मुल्क की फ़ौज हमारी आन, बान और शान हैं। भविष्य में ऐसे हमलों से निपटने के लिए सरकारों को फ़ौज की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी। उन्हों ने कहा कि इन्हें लिखित शहीद घोषित किया जाये और उन के मूवमेंट को और सुरक्षित किया जाये। नायब सदर फहीम अहमद सक्लैनी ने कहा कि सरहद के जवान हमारी हिफाज़त की ज़िम्मेदार उठाते हैं तो सरकार की ज़िम्मेदारी है शहीद जवानों के परिवार की पूरी ज़िम्मेदारी उठाये। आर्थिक मदद के साथ हर जवान के परिवार से कम से कम एक सरकारी नौकरी सुनिश्चित की जाये।

जिला सदर मौलाना रिफाक़त खान सक्लैनी ने जवानों के परिवार के से शरीक ए ग़म होने का इज़हार किया उन्हों ने कहा कि हम उन के दर्द को मिटा तो नहीं सकते लेकिन हम उन के साथ खड़े हैं। मुल्क में अमन और शांति बनी रहे इस की दुआ पर शोक सभा का समापन हुआ।