253 Views

पीलीभीत, 15 सितंबर 2019, (आरएनआई)। यूपी के पीलीभीत जिले में आज सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अचानक पीलीभीत पहुँचे, जहाँ पीलीभीत के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुँच कर सपा के सभी कार्यकर्ताओ संग बैठक को संबोधित किया साथ ही मीडिया से भी बातचीत की। बैठक में सपा के पूर्व कैविनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद, पूर्व खाद्य एवं रसद राज्य मंत्री हेमराज वर्मा, सपा के जिलाध्यक्ष आनंद सिंह यादव भी मौजूद रहे।

आपको बता दे कि आज सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आजम खान के समर्थन में रामपुर पहुँचे थे वही से बरेली कार्यकर्त्ताओ से मुलाकात करते हुए पीलीभीत के लिए रवाना हो गए। जहाँ पीलीभीत पहुँचे अखिलेश यादव पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुँचे। पीलीभीत गेस्ट हाउस पहुँचे अखिलेश यादव तो वहाँ मौजूद सपा कार्यकर्त्ताओ में धक्का मुक्की हो गयी इस दौरान गेस्ट हाउस के गेट का शीशा भी टूट कर चकनाचूर हो गया।

आपको बता दे कि शीशे के चकनाचूर होने के चलते दो कार्यकर्ता भी घायल हो गए जिन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इसी दौरान सुरक्षा घेरे में मौजूद अखिलेश यादव के समीप किसी को भी जाने नही दिया गया।

आपको बता दे कि इसी दौरान दो पत्रकारों से भी झड़प हो गई और उनको भी धक्का देकर बाहर भेज दिया गया जिससे पत्रकारों में काफी रोष उत्पन्न हो गया जिसके बाद उन दोनों पत्रकारों को वापस अंदर बुलवाया गया।

पीलीभीत गेस्ट हाउस पहुँचे अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत की, बातचीत के दौरान प्रदेश और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है यहाँ प्रदेश में रामपुर में आजम खान पर कई मुकदमे दर्ज करा दिए गए है और धरातल पर कोई काम होता नजर नही आ रहा है।

प्रदेश में किसानों का न तो कर्ज माफ हुआ, न ही किसानों की फसल की कीमत मिल पा रही है, कई चीनी मिलों का पुराना गन्ने का भुगतान हो पा रहा है। इसके अलावा नौजवानों को नौकरी मिल पा रही है न रोजगार, प्रदेश सरकार ने सिर्फ नौजवानों के हाथों में मोबाइल दे दिया खूब व्हाट्सएप्प चलाओ और फेसबुक और रोजगार व नौकरी के बारे में मत सोचिए। इसके अलावा प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि 100 दिन मना रहे है पर पिछले ढाई साल में क्या काम किया इसका कोई हिसाब नही दे पा रहे है। केंद्र सरकार पर बोले कि पिछले 5 सालों क्या काम किया और कितना किया इसका भी कोई हिसाब नही है।

बही सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार ने 108 एम्बुलेंस सेवा, डायल 100, लेपटॉप वितरण किये, कई फ्लाईओवर बनाये, फोरलेन हाईवे बनाने का काम किया। पर वर्तमान प्रदेश सरकार में 108 एम्बुलेंस सेवा पूरी तरह से ठप हो गई, डायल 100 पुलिस अपराधियो को पकड़ने की बजाय अपना कारोबार करने में जुटी हुई है। थानों में मुकदमे दर्ज होने के बजाय मामले निबटाये जा रहे है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है।