कोलकाता। बंगाल से अल कायदा के आतंकी की गिरफ्तारी पर भारतीय जनता पार्टी  ने ममता सरकार पर निशाना साधा है.भाजपा के महासचिव और प्रदेश के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ममता की तुष्टिकरण की नीति के कारण एनआइए का काम कठिन है.विजयवर्गीय ने आतंकी की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट कर कहा, “एनआइए भारत को सुरक्षित रखने के लिए बहुत ही उत्कृष्ट काम कर रहा है, लेकिन उनका काम कठिन है. ममता सरकार ध्रुवीकरण और तुष्टिकरण की नीति अपना रही है, जिससे समाज को नुकसान पहुंच रहा है और देश की लिए समस्या पैदा हो रही है.”
राष्ट्रीय सचिव और बंगाल के केंद्रीय सह प्रभारी अरविंद मेनन ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल इस्मालिक आतंकियों का सुरक्षित शरणगाह बन गया है. कई आतंकी संगठनों ने बंगाल में अपना नेटवर्क बना लिया है. ममता बनर्जी की तुष्टिकरण की राजनीति से न केवल बंगाल को बल्कि पूरे देश को खतरा है.गौरतलब है कि आज पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और बंगाल के केंद्रीय सह प्रभारी अरविंद मेनन ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल इस्मालिक आतंकियों का सुरक्षित शरणगाह बन गया है. कई आतंकी संगठनों ने बंगाल में अपना नेटवर्क बना लिया है.
ममता बनर्जी की तुष्टिकरण की राजनीति से न केवल बंगाल को बल्कि पूरे देश को खतरा है.गौरतलब है कि एनआइए ने मुर्शिदाबाद से अल कायदा का एक और आतंकी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अभी तक पश्चिम बंगाल से कुल 9 आतंकी गिरफ्तार हो चुके हैं. ने आज मुर्शिदाबाद से अल कायदा का एक और आतंकी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अभी तक पश्चिम बंगाल से कुल 12 आतंकी गिरफ्तार हो चुके हैं.