सुलतानपुर, 4 मई (आरएनआई) | बहुचर्चित अवंतिका गोलीकांड से जुड़े गैंगस्टर आरोपी समेत अन्य की तरफ से जमानत अर्जी प्रस्तुत की गयी। जिस पर सुनवाई के पश्चात स्पेशल जज गैंगस्टर एक्ट छत्रधारी सिंह यादव ने आरोपियों की जमानत खारिज कर दी है।

पहला मामला कोतवाली नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां की पुलिस ने अवंतिका गोलीकांड से जुड़े आरोपी रमन सिंह निवासी बहाउद्दीनपुर गोसाईगंज समेत अन्य के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कराया। मामले में रमन सिंह की तरफ से गैंगस्टर कोर्ट में जमानत अर्जी प्रस्तुत की गयी।

दूसरा मामला लंभुआ थाना क्षेत्र के भदैयां से जुड़ा है।जहां के रहने वाले राम नरायण मिश्रा के खिलाफ लंभुआ पुलिस ने गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कराया। तीसरा मामला अखंडनगर थाना क्षेत्र के सेल्हूपारा से जुड़ा है। जहां के रहने वाले राजेश यादव के खिलाफ अखंडनगर पुलिस ने गैंगस्टर का केस दर्ज कराया। चौथा मामला हलियापुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

जहां की पुलिस ने आरोपी संतलाल निवासी धमौपुर जिला जौनपुर व प्रदीप यादव निवासी छतौना जिला जौनपुर के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कराया। इन सभी मामलों में आरोपियों की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी को स्पेशल जज छत्रधारी सिंह ने खारिज कर दिया है