अमेरिकी लेखिका ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगाया है। कॉलमिस्ट इ जीन कैरोल ने आरोप लगाया है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने लगभग दो दशक पहले एक डिपार्टमेंटल स्टोर के ड्रेसिंग रूम में उनका बलात्कार किया था। महिला ने बलात्कार का ज़िक्र अपनी लिखी किताब ‘हीडियस मैन’ में किया है।

हालांकि राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने यौन शोषण के सभी आरोपों को खारिज करते हुए इसे एक फर्जी खबर बताया है। ट्रम्प का कहना है कि मैं अपने जीवन में इस महिला से कभी नहीं मिला।’ वह एक नई किताब बेचने की कोशिश कर रही है।

आगे उन्होंने कहा कि उन लोगों के लिए शर्म की बात है, जो खुद के लिए प्रचार पाने की कोशिश करते हैं, या एक किताब बेचते हैं, या एक राजनीतिक एजेंडा ले जाते हैं।

न्यूयॉर्क टाइम्स में एक पत्रिका में छपी रिपोर्ट के अनुसार लेखिका ने दावा किया कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 1995 या 1996 में बर्गडॉर्फ गुडमैन में ट्रंप के साथ एक दोस्त के रूप में आमना-सामना होने के बाद ट्रंप ने उसे ड्रेसिंग रूम की दीवार पर धक्का दिया, अपनी पैंट उतार दी और सारा जोर उस पर लगा दिया। लेखिका ने कहा कि भारी संघर्ष में उन्होंने ट्रंप को धक्का दिया और स्टोर से भाग गई