कोलकाता। की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे ने पीएम नरेंद्र मोदी को मानहानि का नोटिस भेजा है. उन्होंने यह नोटिस अपने वकील के माध्यम से भेजा है. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 मई को पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में आयोजित एक सार्वजनिक रैली में उनके खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी.ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने अपने वकील के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी को मानहानि का नोटिस को भेजा है.

अभिषेक बनर्जी का नोटिस के जरिये यह कहना है कि 15 मई को पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में एक रैली की थी, जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी. इसे लेकर उन्होंने यह नोटिस पीएम को भेजा है.बता दें कि पिछले दिनों कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (टीएमसीपी) के कार्यकर्ताओं ने पत्थर फेंके. इसके बाद कॉलेज स्ट्रीट के पास हिंसा भड़क उठी, जिसमें तीन बाइकों को आग के हवाले कर दिया गया.

अमित शाह ने बाद में तृणमूल पर अपनी रैली में ईंट व पत्थर फेंकने का आरोप लगाया.इसके बाद टीएमसी और बीजेपीआमने-सामने आ गई. इसे लेकर चुनाव आयोग भी सख्त हो गया. आयोग ने पश्चिम बंगाल में एक दिन पहले ही चुनाव प्रचार बैन कर दी थी. इस पर इस राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर जमकर हमला बोला था.