सुलतानपुर, 3 मई (आरएनआई) | कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे देश के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र के बगिया गांव में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया ।

कार्यक्रम में पहुंचे हार्दिक पटेल का अमहट हवाई पट्टी पर पूर्व मंत्री ओपी सिंह ,रणजीत सिंह सलूजा ,रमेश मिश्र समेत दर्जनभर नेताओं ने स्वागत किया । स्वागत के बाद काफिले में शामिल होकर सभा स्थल पर पहुंचे ।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा भाजपा अडानी अंबानी को मजबूत करती है तो वंही कांग्रेस किसानों और जवानों की मजबूती की सोच रखती है । उन्होंने कहा यह चुनाव देश के किसानों को लड़ना है देश के नौजवानों को लड़ना है देश के मजदूरों को लड़ना है देश के गरीबों को लड़ना है क्योंकि भाजपा सरकार इनका दमन करने में और डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए संविधान को खत्म करने पर तुली हुई है।

उन्होंने आगाह करते हुए कहा यदि 2019 का चुनाव गलती से भी भाजपा जीत गई और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो निकट भविष्य में किसी भी गरीब, किसान, मजदूर, नौजवान ,युवा को यह चुनाव लड़ने नहीं देंगे । आज देश के संविधान और डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के आदर्शों को बचाने की जरूरत आन पड़ी है सभी को एक साथ खड़े होकर के इनके खिलाफ लड़ने की जरूरत है । आगे कहा 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ होगा ।

इसके साथ ही गरीब मजदूर किसानों व गरीबो के 5 करोड़ परिवारों को साल के ₹72 हजार का तोहफा राहुल गांधी के नेतृत्व में बनने वाली कांग्रेस सरकार देने जा रही है । उन्होंने कहा देश में मजदूरों के काम घट जाने से जो परेशानी का दौर शुरू हुआ था मजदूरों की मजबूती के लिए कांग्रेस ने मनरेगा जैसी योजना चला कर उनके जीवन को फिर से पटरी पर लौटाने का काम किया है । देश में किसानों के लिए अलग बजट रखने वाली दुनिया में कांग्रेस की पहली सरकार होगी ।

आज देश के संविधान और किसानों को बचाने के लिए डॉ संजय सिंह का समर्थन करते हुए देश के युवाओं को ,किसानों को ,नौजवानों को ,मजदूरों को ,श्रमिकों को कांग्रेस के साथ खड़ा होना होगा । कार्यक्रम के अंत में उन्होंने उपस्थित हजारों जन सैलाब से जय जवान जय किसान का नारा दोहराते हुए कांग्रेसी प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की । कार्यक्रम को अमिता सिंह ,पूर्व मंत्री ओपी सिंह, राजेश तिवारी, उमाकांत पटेल ,धर्मराज मिश्रा, रेवती रमण तिवारी, अभिषेक सिंह राणा आदि ने भी संबोधित किया ।